PATOYS के लिए ऑर्डर रद्द करने की नीति

ऑर्डर रद्द करने की नीति - PATOYS

ऑर्डर रद्द करने की नीति

हमारे पास ऑर्डर देने के 2 घंटे बाद रद्द करने की नीति है। आप उन ऑर्डर को रद्द कर सकते हैं जो अभी तक शिप नहीं हुए हैं:

कैश ऑन डिलीवरी (सीओडी):

  • ऑर्डर देने के बाद, हमारा व्हाट्सएप चैटबॉट सिस्टम आपके रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर "मेरे ऑर्डर की पुष्टि करें" या "मेरा ऑर्डर रद्द करें" विकल्पों के साथ एक संदेश भेजेगा। यदि खरीदार पुष्टि करने में विफल रहता है, तो PATOYS स्वचालित रूप से ऑर्डर रद्द कर देगा।

PATOYS द्वारा स्वचालित ऑर्डर रद्द करने के कारण:

  • यदि पता अधूरा है.
  • यदि दिया गया मोबाइल नंबर व्हाट्सएप का उपयोग नहीं कर रहा है।
  • यदि हमारा सिस्टम खरीदार की प्रोफ़ाइल को "धोखाधड़ी का उच्च जोखिम पाया गया", "RTO जोखिम - उच्च" के रूप में पहचानता है
  • यदि किसी कारणवश आपके पंजीकृत मोबाइल से सत्यापन कॉल कनेक्ट नहीं हो पाती है।

टिप्पणी:

  • यदि ऑर्डर हमारे सिस्टम में शिप/फुलफिल्ड के रूप में अपडेट किया गया है, तो आप ऑर्डर रद्द करने या पता और संपर्क मोबाइल नंबर अपडेट करने के पात्र नहीं हैं। आपको वैध कारणों के साथ 8010110811 पर व्हाट्सएप के माध्यम से या वेबसाइट चैट सहायता के माध्यम से हमारे चैट सहायता से संपर्क करना होगा।
  • यदि आपका ऑर्डर RTO के रूप में चिह्नित है, तो हमारा सिस्टम आपकी प्रोफ़ाइल को "धोखाधड़ी का उच्च जोखिम पाया गया" के रूप में हाइलाइट कर सकता है। इस मामले में, आप भविष्य में PATOYS वेबसाइट से उत्पाद खरीदने के लिए पात्र नहीं होंगे।

प्री-पेड ऑर्डर:

  • शिपिंग से पहले: ऑर्डर देने के बाद हमारे पास 2 घंटे की रद्दीकरण नीति है। 4% रद्दीकरण शुल्क (बैंक शुल्क) लागू किया जाएगा, और राशि हमारी वापसी नीति के अनुसार वापस कर दी जाएगी।
  • शिपिंग के बाद: खरीदार रद्दीकरण के लिए पात्र नहीं है और उसे लॉजिस्टिक पार्टनर से शिपमेंट स्वीकार करना होगा। यदि उत्पाद खरीदार द्वारा स्वीकार नहीं किया जाता है और शिपमेंट को आरटीओ के रूप में चिह्नित किया जाता है, तो हम लॉजिस्टिक पार्टनर द्वारा दावा किए गए 4% + वास्तविक फ़ॉरवर्ड शिपिंग + वास्तविक रिटर्न शिपिंग शुल्क का बैंक शुल्क लेंगे। कोई भी लागू मुफ़्त शिपिंग ऑफ़र स्वचालित रूप से रद्द हो जाएगा।